Roadways Data Entry Operator Vacancy: रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का 10वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

 

Roadways Data Entry Operator Vacancy: रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का 10वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी





रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का दसवीं पास नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 13 सितंबर से प्रारंभ हो गए हैं और आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर रखी गई है।


एक्सप्रेस रोडवेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है यह भर्ती डाटा एंट्री ऑपरेटर के अप्रेंटिसशिप के तहत 19 पदों पर आयोजित की जाएगी इसमें अभ्यर्थियों को स्टाइपेंड 5000 रुपए से 17000 रुपए तक दिया जाएगा इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा इसमें महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए दसवीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं और इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म 13 सितंबर से शुरू हो गए हैं जबकि आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर तक रखी गई है।




रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है यानी सभी अभ्यर्थी इसके लिए निशुल्क आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण रखी गई है।




रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती चयन प्रक्रिया

इसमें लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा इसमें अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और अप्रेंटिसशिप के नियमों के अनुसार किया जाएगा।

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

रोडवेज डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन ध्यानपूर्वाकपुरा देख लेना है इसके बाद आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करने होंगे सभी जानकारी भरने के बाद फॉर्म फाइनल सबमिट करें और इसका प्रिंटआउट निकाल कर भविष्य के लिए सुरक्षित रखें।




Roadways Data Entry Operator Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 13 सितंबर 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 12 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें




Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ