Top 10 love shayri and status , gazal

Love Shayri , 

love gazal by Naru shayar 

   

Love shayri and status by Naru shayar 


Top 10 love shayri in Hindi 


1   उस ने दूर रहने का मशवरा भी लिखा है,
साथ ही मुहब्बत का वास्ता भी लिखा है,

उस ने ये भी लिखा है मेरे घर नहीं आना,
साफ़ साफ़ लफ़्ज़ों में रास्ता भी लिखा है,

कुछ हरूफ लिखे हैं ज़ब्त की नसीहत में,
कुछ हरूफ में उस ने हौसला भी लिखा है,

शुक्रिया भी लिखा है दिल से याद करने का,
दिल से दिल का है कितना फ़ासला भी लिखा है,

क्या उसे लिखें क्या उसे कहें,
जिस ने कर के बे-जान, फिर जान-ए-जाँ भी लिखा है...... 


     Smile....... ☺️❤️

2

..... 

अभी भी उम्मीद की रोशनी बचा रखी है इनमे ,

तेरी धुंदली ही सही एक तस्वीर सज़ा रखी है इनमे,

कभी फुर्सत मिले तो पढ़ना मेरी आँखों को, 

बहुत से दर्द की किताबें छुपा रखी है... 
  

   Smile.....❤️



खुदा ने.... 
मेरे दिल में ऐसे शख़्स के लिए मोहब्बत डाली, 

जिसे देखना तो दूर की बात,
 मैं उसकी आवाज़ सुनने को भी तरस रही... 

Smile.....❤️


4
सवालों में रहने दो मुझे 
यकीन मानों जवाब बहुत बुरे देता हुँ मै.❤️❤️



5
जागना भी कबूल है तेरी यादो में रात भर, 

तेरे एहसासों में जो मज़ा है वो नींद में कहा!!😍❤️


6
*ख़ामोशी पर मत जाओ साहब,*

*राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है ।*❤️

मत लगाओ बोली अपने अल्फाजो की...

हमने लिखना शुरू किया तो तुम नीलाम हो जाओगे..❤️


8

ये दिल भी तो डूबेगा समंदर में किसी के...

हम भी तो लिखे होंगे मुकद्दर में किसी के।❤️


9
तुम सिर्फ लुफ्त उठाओ मेरे लफ्जों का,

मत पूछो के.. दर्द कितना है..किसका है।❤️

10 
कुछ कस्में हैं जो हम आज भी निभा रहें हैं,

         तुम्हें चाहते थे और तुम्हें ही चाह रहें हैं.....❤️

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ