Reliance Jio ने लॉन्च किया पोस्टपेड फैमिली प्लान

 

Reliance Jio ने लॉन्च किया पोस्टपेड फैमिली प्लान Jio Plus मुफ्त Netflix, Amazon Prime के साथ: 



नई लॉन्च की गई Jio Plus सेवा के साथ, टेल्को असीमित कॉलिंग, 5G डेटा और OTT लाभों के साथ नए पोस्टपेड परिवार प्लान पेश कर रहा है। 

Reliance Jio ने Jio Plus के तहत नए पोस्टपेड फैमिली प्लान लॉन्च किए हैं।
Jio यूजर्स को एक महीने का फ्री ट्रायल भी दे रहा है।

Jio Plus 22 मार्च, 2023 से उपलब्ध होगा।

दिव्या भाटी द्वारा : रिलायंस जियो ने पोस्टपेड फैमिली प्लान्स की एक नई रेंज लॉन्च की है,जिसमें जियो वेलकम ऑफर के जरिए अनलिमिटेड 5जी डेटा, डेटा शेयरिंग, पूरे परिवार के लिए सिंगल बिल, प्रीमियम कंटेंट ऐप्स और बहुत कुछ शामिल हैं। 399 रुपये से शुरू होकर, Jio ने एक महीने के नि: शुल्क परीक्षण के साथ नए पोस्टपेड परिवार प्लान पेश किए हैं।

Jio उपयोगकर्ता जो प्रीपेड से पोस्टपेड पर स्विच करने की योजना बना रहे हैं, टेल्को द्वारा दी जाने वाली पोस्टपेड सेवाओं का अनुभव करने के लिए नि: शुल्क परीक्षण प्रस्ताव का उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता उपलब्ध Jio पोस्टपेड प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं और पूरे परिवार के लिए एक बिल जैसी सेवाओं का आनंद ले सकते हैं। टेलिकॉम ऑपरेटर यूजर्स को खरीदने के बाद किसी भी प्लान को समाप्त करने और किसी भी समय अपनी जरूरतों के अनुसार अलग-अलग प्लान चुनने की अनुमति देता है।


आइए रिलायंस जियो द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए पारिवारिक पोस्टपेड प्लान के तहत सभी पेशकशों पर एक विस्तृत नज़र डालें।

Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड फैमिली प्लान


इस प्लान के तहत जियो अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और कुल 75GB डेटा ऑफर करता है। प्लान के साथ, उपयोगकर्ता प्रति सिम 99 रुपये का भुगतान करके 3 सिम तक जोड़ सकते हैं। पोस्टपेड कनेक्शन प्राप्त करने के लिए, Jio उपयोगकर्ताओं को 500 रुपये की सुरक्षा राशि का भुगतान करना होगा। हालांकि, JioFiber उपयोगकर्ताओं, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, मौजूदा गैर-Jio, पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं, क्रेडिट कार्ड ग्राहकों और अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले उपयोगकर्ताओं के लिए जमा राशि माफ कर दी गई है।

Jio का 699 रुपये का पोस्टपेड फैमिली प्लान


यह योजना 100 जीबी के कुल डेटा के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग और एसएमएस सेवाएं प्रदान करती है। साथ ही, इस प्लान में नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। कोई 99 रुपये में 3 सदस्यों को जोड़ सकता है। जिन उपयोगकर्ताओं को सुरक्षा जमा राशि से छूट नहीं दी गई है, उन्हें यह नया कनेक्शन प्राप्त करते समय 875 रुपये का भुगतान करना होगा।

विशेष रूप से, Jio नए पोस्टपेड प्लान के सक्रियण के दौरान 99 रुपये का प्रसंस्करण शुल्क लेगा। नि:शुल्क परीक्षण के बाद अतिरिक्त ऐड-ऑन फैमिली सिम पर 99 रुपये/माह का शुल्क लिया जाएगा और प्रत्येक ऐड-ऑन फैमिली सिम को मासिक 5 जीबी डेटा की पेशकश की जाएगी।

Jio पोस्टपेड फैमिली प्लान कैसे प्राप्त करें


एक नया Jio पोस्टपेड परिवार योजना प्राप्त करने के लिए:


- WhatsApp पर अपनी Jio Plus यात्रा शुरू करने के लिए 70000 70000 पर मिस्ड कॉल दें।

- सुरक्षा जमा अधित्याग प्राप्त करने के लिए प्रासंगिक विकल्प का चयन करें।

- अपने पोस्टपेड सिम की मुफ्त होम डिलीवरी बुक करें।

- होम डिलीवरी के दौरान 3 और पारिवारिक सिम प्राप्त करें।

- एक्टिवेशन के दौरान @99/SIM के प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान करें।

- एक बार मास्टर परिवार सिम सक्रिय हो जाने के बाद, परिवार के 3 सदस्यों को अपने खाते से जोड़ने के लिए My Jio ऐप का उपयोग करें और मुफ्त में लाभ साझा करना शुरू करें।

Jio आगे नोट करता है कि पोस्टपेड प्लान के साथ उसकी Jio Plus सेवाएं 22 मार्च 2023 से सभी Jio स्टोर्स और होम डिलीवरी विकल्प के माध्यम से उपलब्ध होंगी।

══════❥❥════════════❥❥══

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ