Love Shayri

 Love shayri

2 line love shayri 

Top 10 love shayri In Hindi 

1 .तङप कर गुज़र जाती है हर रात 🌄 आखिर

कोई याद ना करे तो क्या सुबह नही होती



2 बेसुमार जख्मों की मिसाल हूं मैं,

फिर भी हंस 👦 लेता हूं कमाल 👏 हूं मैं!!


3 जरूरी नही की तुम भी चाहो मुझे,

मेरा इश्क ❤️ है, एक तरफा भी हो सकता है!

Follow me on Instagram,👇👇

4 यहां सब खामोश हैं कोई आवाज नहीं करता,

सच बोलकर कोई, किसी को नाराज नहीं करता


5 तेरी याद आती है तो दिन में कई बार रो लेते हैं हम,

तेरी तस्वीर को देख कर हर बार तुझे खो लेते हैं हम।


6 दरख़्त ऐ नीम हूं मेरे नाम से घबराहट तो होगी,

छांव ठंडी ही दूंगा बेशक पत्तों में कड़वाहट तो होगी.


7 उन्हें कल हैरानी हुई हमे इस हाल में देख कर,

के भला टूट कर भी कोई इतना मुस्कुराता 😄 है क्या।


8 न रूठने का डर न मनाने की कोशिश

दिल से उतरे हुए लोगों से शिकायतें कैसी।


9 हवा चुरा ले गई मेरी शायरी की किताब 📖,

देखो आसमां पढ़🌨️ रो रहा है बेहिसाब आज।




10 सिलसिला आज भी वही जारी है, 

तेरी याद, मेरी नींदों पर भारी है।


Naresh choudhary Deepla. (writer)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ